Tutorial

CA Inter Admit Card 2024

CA Inter Admit Card 2024:
CA इंटरमीडिएट एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड जारी, ICAI 12 सितंबर से आयोजित करेगा होंगी परीक्षाएं
CA इंटरमीडिएट कोर्स के ग्रुप 1 और ग्रुप 2 के जिन students ने सितंबर 2024 परीक्षाओं में शामिल होने के लिए परीक्षा फॉर्म भरा है वे इसमें सम्मिलित होने के लिए अपना एडमिट कार्ड (CA Inter Exam 2024 Admit Card) डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें। इसके पश्चात स्टूडेंट्स को एग्जाम सेक्शन में जाना होगा।

CA Inter Admit Card 2024

एजुकेशन डेस्क, नई दिल्ली। ICAI CA Inter सितंबर 2024 परीक्षाओं की तैयारी में लगे स्टूडेंट्स के लिए बड़ी खबर। Institute of Chartered Accountants of India(ICAI) ने CA इंटरमीडिएट कोर्स के ग्रुप 1 और ग्रुप 2 की सितंबर 2024 में आयोजित होने वाली परीक्षाओं में शामिल होने के लिए Apply किए छात्र-छात्राओं के प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं।

इंस्टिट्यूट ने प्रवेश पत्र (CA Inter Exam 2024 Admit Card) जारी करते हुए इन्हें Download करने के लिए लिंक को आधिकारिक वेबसाइट, icai.org पर सक्रिय कर दिया है।

CA Inter Exam 2024 Admit Card: इन तरीको से करें डाउनलोड

CA इंटरमीडिएट कोर्स के ग्रुप 1 और ग्रुप 2 के जिन स्टूडेंट्स ने सितंबर 2024 परीक्षाओं में शामिल होने के लिए एग्जाम फॉर्म भरा है, वे इसमें शामिल होने के लिए अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए ऑफिसियल वेबसाइट पर जाएँ । फिर स्टूडेंट्स को स्टूडेंट्स एग्जाम सेक्शन में जाना होगा। इस सेक्शन में एक्टिव link या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से सभी स्टूडेंट्स अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

स्टूडेंट्स को के लिए जरूरी है कि वे अपना इंटरमीडिएट सितम्बर प्रवेश पत्र (CA Inter Exam 2024 Admit Card) डाउनलोड करने के पश्चात ही इस पर दिए गए अपने व्यक्तिगत विवरणों (जैसे – नाम, माता/पिता का नाम, फोटो, कोर्से के ग्रुप का विवरण, ) की जांच कर लें। यदि इनमे कोई गलती हो तो सुधार के लिए ICAI की हेल्पलाइन के द्वारा संपर्क करके जल्द ही सुधार करा लें।

Admit card

CA Inter Exam 2024 Schedule: CA इंटरमीडिएट Exam 12 सितंबर से
इससे पहले ICAI ने CA सितंबर 2024 परीक्षाओं के लिए प्रोग्राम जारी किया था, जिसके तहत संस्थान द्वारा ग्रुप 1 और ग्रुप 2 के लिए परीक्षा डेट्स घोषित की थीं। आधिकारिक अपडेट के मुताबिक ग्रुप 1 की परीक्षाएं 12, 14 और 17 सितंबर को आयोजित की जाएंगी। इसके बाद ग्रुप 2 के लिए Exam का आयोजन 19, 21 और 23 सितंबर को किया जाना है।

इन्हे भी पढ़ें Radhika merchant ki shadi ki kahani

Author

vikas kumar

मेरा नाम विकास है , यह मेरी हिंदी वेबसाइट है, मुझे करियर से संबंधित जानकारी और बिजनेस न्यूज , बायोग्राफी ,सफल लोगो के बारे में जानकारी देना ,लोगो को प्रेरित करना अच्छा लगता है , आप मेरे ब्लॉग को सब्सक्राइब करे, साथ ही नोटिफिकेशन Allow करें धन्यवाद

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *